प्रेमी संग पकडाने पर पति ने पत्नी की करवाई प्रेमी से शादी, तीन बच्चों को छोड़ गई नए ससुराल।

0
1811

बिहार के बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर तीन बच्चों की मां को गांव वालों ने उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. इसके बाद महिला के पति को फोन पर इसकी सूचना दी गई.

पति ने कहा- ‘अगर वो अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.’ उसकी खुशी में ही मेरी खुशी है. फिर सामूहिक निर्णय लेकर दोनों की शादी करा दी.

 

यह है पूरा मामला

महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है. यह पूरा मामला बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव का है. चांदनी देवी की शादी साल 2013 में गोधना पंचायत के झड़ियां चौक के रहने वाले सुखदेव साह के साथ हुई थी.

शादी के बाद महिला ने तीन बच्चों की मां भी बनी. लेकिन दो माह पूर्व फतेहा गांव के निवासी महेश कुमार से उसकी मुलाकात हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनो चोरी छुपे मिलने लगे.

 

पत्नी की प्रेमी संग करवा दी गई शादी

बुधवार की रात जब मुकेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया. इसके बाद महिला के पति को फोन पर इसकी सूचना दी गई. पति ने कहा- ‘अगर वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.’ उसकी खुशी में ही मेरी खुशी है. इसके बाद गुरुवार को महिला की उसके प्रेमी के साथ मंदिर में शादी करवा दी गई.

पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजीव चौधरी, वार्ड सदस्य प्रमोद साह, पंच अर्जुन पंडित और महिला के परिवार ने उसके पति सुखदेव साह की मौजूदगी में महिला की शादी उसके प्रेमी से करवा दी गई. महिला दो बेटियां और एक बेटे को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई.